बलौदाबाजार/भाटापारा- राज्य के आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी राजधानी सहित राज्य के विभिन्न जिलों में वादा खिलाफी के तहत सोमवार एक दिवसीय उपवास पर बैठे थे। आप का आरोप है कि विगत दिनों कांग्रेस ने जिस तरह वादा खिलाफी कर 14580 शिक्षकों की नियुक्ति को रोकने का घृणित प्रयास किया है, वह निंदनीय है। प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी कर नियुक्ति रोके जाने के खिलाफ एक दिन का उपवास रखने की अपील की है। इस बीच उपवास को लेकर सूबे में सियासत शुरू हो गई है।


प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी की अपील पर बलौदाबाजार में भी आप का एक दिवसीय अनशन कार्यक्रम शुरू हो चुका है। भाटापारा में प्रदेश महिला संगठन मंत्री कात्यायनी देवी अनशन पर थी, तो बलौदाबाजार में जगन्नाथ महिलांग की अगुवाई में अनशन कार्यक्रम हो रहा है।

बता दें कि बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में कात्यायनी देवी, जगन्नाथ महिलांग, दिलीप फेकर, रवि वर्मा उपवास पर हैं। इस दौरान जिला संयोजक राजेन्द्र जायसवाल, बलौदाबाजार विधानसभा अध्यक्ष कमल महान, आनंद कुर्रे, मुकेश वर्मा, लखन वर्मा, वंदना वर्मा, सौरभ वर्मा, दिलचंद के साथ शिक्षा कर्मी भी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here